pm modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुदुचेरी की एक रैली में गुरुवार को कांग्रेस के ऊपर जोरदार हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी की तरफ से दिल्ली में मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय वाले बयान को लेकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं. कांग्रेस के नेता यहां पर आते हैं और यह कहते हैं कि हम मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि सच्चाई ये है कि मछुआरों के लिए वर्तमान  की एनडीए सरकार ने साल 2019 में ही मंत्रालय बनाया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- सिर्फ 2 सालों में ही मछुआरों के लए बजट में करीब 80 फीसदी का इजाफा किया गया है. इसी तरह पिछली एनडीए सरकार में अटल जी ने आदिवासी समुदायों के लिए मंत्रालय बनाया था.

राहुल गांधी जब 17 फरवरी को केरल दौरे पर थे उस वक्त भी उन्होंने इसी तरह का बयान दिया था. इसके बाद बीजेपी नेताओं और केन्द्रीय मंत्रियों की तरफ से राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार कर उन पर निशाना साधा गया था. उस वक्त केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा था कि राहुल गांधी अलग से मछली पालन मंत्रालय की मांग कर रहे हैं, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ही साल 2019 में बना चुके हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.