MUKESH AMBANI

प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के बंगले के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है. इस गाड़ी में जिलेटिन मिला है. यह सूचना मिलते ही बीडीडीएस, जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, लोकल डीसीपी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

गाड़ी में जिलेटिन मिला

जानकारी के मुताबिक जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करती है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है और कार को पुलिस अपने साथ ले गयी है. पुलिस को उस स्कॉर्पियो गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलिटीन स्टिक्स मिले हैं.

 जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करता है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस कार को अपने साथ ले गयी है. पुलिस को उस स्कॉर्पियो गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलेटिन स्टिक्स मिले हैं.

वैसे यह गाड़ी अंबानी के घर से थोड़े फासले पर मिली है. अंबानी का घर अल्ट्रामाउंट रोड पर है जबकि गाड़ी टांडा रोड पर बरामद हुई है. इस जगह से अंबानी का घर नजर आता है.

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा, “गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आज कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन मिला जिसके बाद बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वाड टीम और पुलिस दल मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और वाहन के भीतर विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाई गई. यह एक असेंबल विस्फोटक डिवाइस नहीं है. जांच जारी है.”

वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस पूरे मामले पर कहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है, असलीयत जल्द से जल्द सामने आएगी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.