amit shah

गुजरात निकाय चुनाव के नतीजों के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जहां एक तरफ पार्टी के कार्यकर्ताओं की तारीफ की, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष पर भ्रांतियां पैदा करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा. निकाय चुनाव के नतीजों के बाद अमित शाह ने किसान आंदोलन और कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष ने इन मुद्दों पर भ्रांतियां पैदा करने का प्रयास किया. लेकिन हर बार जनता ने उन्हें जवाब दिया है.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जनता ने ये साबित कर दिया है कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. उन्होंने दावा किया कि इस बार पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजे भी पार्टी के पक्ष में होंगे. बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं.

अमित शाह ने कहा, “मैं फिर से इस बात को दोहराना चाहता हूं किसान आंदोलन, कोरोना…कई तरह की भ्रांतियों को विपक्ष के खड़ा करने का प्रयास किया था. हर भ्रांति को तोड़ते हुए एक के बाद एक नतीजे आए हैं. लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद तक और गुजरात से लेकर अब बंगाल में चुनाव है…उसके भी नतीजे अच्छे आने वाले हैं. मोदी जी के नेतृत्व में सभी प्रकार से एक संपूर्ण विजय गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को मिली है. विजय भाई, नितिन भाई और हमारे पार्टी के अध्यक्ष सीआर पाटिल…इनकी पूरी टीम को मैं हृदय से बधाई देना चाहता हूं…और गुजरात की जनता का भी हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं…गुजरात भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है…इसको अच्छे से साबित किया है.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.