John Abhram

अभिनेता जॉन अब्राहम लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह लगातार इस फिल्म को लेकर अपने सोशल मीडिया वॉल पर अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करते रहते हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग धनीपुर हवाई पट्टी पर जारी है, लेकिन अब जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’की टीम पर पथराव की खबर सामने आ रही है.

शूटिंग देखने पहुंचे थे, ग्रामीण फिर हुआ हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के धनीपुर हवाई पट्टी पर जारी थी. जहां जॉन अब्राहम अपने कुछ एक्शन सीक्वेंस वाले शॉट दे रहे थे. उन्हें देखने के लिए यहां आसपास के गांव वाले लोग पहुंच गए. लेकिन अभिनेता को करीब से देखने के लिए जब गांववाले टीम के पास पहुंचने लगे तो सुरक्षा टीम के साथ उनका विवाद हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने शूटिंग में व्यस्त टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया.

रविवार की दोपहर कई लोग शूटिंग देखने पहुंचे तब सुरक्षा टीम ने मुख्य गेट बंद कर दिया और सुरक्षा बढ़ा दी. लेकिन तब भी लोगों ने हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़कर शोर मचाना और अपशब्द कहना शुरू कर दिया.

जब लोगों को समझाकर वापस जाने के लिए कहा गया तो बहस बढ़ गई. इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा टीम की ओर पत्थर फेंक दिए. टीम ने भी उन्हीं पत्थरों को वापस भीड़ की ओर फेंककर उनको भगाने की कोशिश की. इसके बाद यह सूचना पुलिस को दी गई तब नजदीकी थाना गांधी पार्क से पुलिस बल को भेजा गया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.