Radhe shyam

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और देश भर के चहेते ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने आज वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर अपने फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है. प्रभास ने रविवार सुबह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ का एक नया टीजर रिलीज किया है. जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है.

दिलों मे प्यार का अहसास जगाने वाला है टीजर

इस टीजर को देखकर फिल्म ‘राधे श्याम’ की कहानी का भी अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म का छोटा सा टीजर लोगों के दिलों में प्यार का अहसास जगाने वाला है. रेलवे स्टेशन में इटेलियन में पहले प्रभास अपनी प्रेमिका पूजा हेगड़े से कुछ कहते नजर आते हैं. इसके बाद दोनों एक डायलॉग भी बोलते दिखाई दे रहे हैं. जिसमें पूजा हेगड़े प्रभास से कहती हैं कि ‘अपने आपको रोमियो समझते हो क्या’, इस पर प्रभास कहते हैं, ‘नहीं उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप की नहीं हूं’.

टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. वीडियो के अंत में मेसर्क ने बताया है कि इस रोमांटिक फिल्म के लिए अभी कितना और इंतजार करना होगा. प्रभास और पूजा हेगड़े की यह मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.