DIYA MIRZA

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. वरुण धवन ने पिछले महीने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से अलीबाग के एक होटल में शादी की. इस शादी में उनके दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं. ये शादी 15 फरवरी को होगी.

दूसरी शादी करने जा रही हैं दीया मिर्जा

शादी में कोई संगीत समारोह नहीं होगी लेकिन शादी के पहले दोनों के परिवार वाले एक साथ इकट्ठा होंगे और कुछ क्वालिटी टाइम साथ में बिताएंगे. शादी की तैयारियां काफी जोरों पर चल रही है. बता दें कि दीया और वैभव के रिलेशनशिप के बारे में आज तक कोई नहीं जानता था. ये भी हैरान कर देने वाला है कि दोनों कभी एक साथ स्पॉट भी नहीं हुए.

दूसरी शादी करने जा रही हैं दीया मिर्जा

दीया मिर्जा के बारे में सभी लोग जानते हैं. वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. दीया और वैभव पिछले कुछ साल से एक अच्छे दोस्त रहे हैं. वैभव मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं. दीया 39 साल की हैं और ये उनकी दूसरी शादी होने जा रही है. इससे पहले साल 2014 में उन्होंने साहिल संगा नाम के एक बिजनेसमैन से की थी. दीया उनके साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थी, लेकिन साल 2019 में उन्होंने तलाक ले लिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.