SUSHMITA SEN

काफी समय से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लोग काफी बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल सुष्मिता सेन द्वारा किए जा रहे एक के बाद एक पोस्ट इस बात का हिंट दे रहे हैं कि एक्ट्रेस और रोहमन के बीच कुछ ठीक नहीं है. कुछ फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि सुष्मिता ने रोहमन से ब्रेकअप कर लिया है.

45 वर्षीय एक्ट्रेस की इन पोस्ट के बाद कुछ फैंस को ये लग रहा है कि सुष्मिता और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बता दें कि सुष्मिता ने हाल ही में एक पोस्ट में ऐसा कुछ लिखा था जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि रोहमन और सुष्मिता के बीच ब्रेकअप हो गया है. इसी पोस्ट के बाद सुष्मिता ने एक और पोस्ट किया है जिसने एक बार फिर लोगों की कंफ्यूजन को बढ़ा दिया है.

बेटियों के साथ फोटो शेयर की

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ दो और लड़कियां बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है , “माँ और बेटियाँ !!! ???? हमें एक दूसरे का सहारा मिला !!!.” बता दें कि सुष्मिता का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोगों अब लग रहा है कि सच में सुष्मिता और रोहमन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

इस पोस्ट से इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है, ‘ दिक्कत ये है कि औरतों को लगता है कि वो बदल जाएगा, वो नहीं बदलेगा. पुरुष जो गलती करते हैं वो ये है कि उन्हें लगता है कि वह कभी भी छोड़कर नहीं जाएगी, लेकिन वो चली जाएगी.’ इस पोस्ट के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘ कहानी का सार ये है कि वो कभी नहीं बदलेगा और वो चली जाएगी.’ इसी पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर की है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.