virat kohli

India vs England: भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट से पहले कहा कि उन्हें यकीन है कि इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट में पिच पहले दिन से ही टर्न लेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच कल से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी.

Rahane defends Captain Kohli

दूसरे टेस्ट से पहले राहणे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “पिच पहले टेस्ट से पूरी तरह अलग होगी. मुझे यकीन है कि इसमें पहले दिन से बदलाव होगा, लेकिन जैसा कि मैंने पहले टेस्ट से पहले भी कहा था कि हमें इंतजार कर देखना होगा कि पहले सेशन में यह कैसा रहता है. पहले टेस्ट में क्या हुआ ये हमें भूलना होगा और इस मुकाबले में ध्यान केंद्रित कर अच्छा खेल खेलना होगा. हम यहां कि स्थिति को जानते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं.”

Rahane defends Captain Kohli

रहाणे ने प्लेइंग इलेवन को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उपकप्तान ने कहा, “सभी खिलाड़ियों को देखा जा रहा है. अच्छी बात है कि टीम में बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल फिट हो गए हैं. मैं यह नहीं बता सकता कि दूसरे मुकाबले में किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाएगी, लेकिन अक्षर खेलने के लिए फिट हैं. हमारे सभी स्पिनर काफी अच्छे हैं और बेहतर प्रदर्शन करेंगे”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.