priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक दिन पहले हमने उनकी किताब में लिखा किस्सा बताया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के अंदर व्याप्त ‘पितृसत्ता और फेवरिटिज्म’ के बारे में बताया था. अब हम यहा उनकी किताब में लिखा एक और किस्सा बताने जा रहे हैं. प्रियंका ने ये भी बताया है कि मेल एक्टर बराबर उनको फिस नहीं मिलती थी.

प्रियंका कहती हैं,”उन्होंने कहा कि ये चेक ले लो. आपके मेल को-स्टार की तुलना में थोड़ा कम है. ऐसी कई लड़कियां हैं जो इस अवसर को लेंगी. और आप जानते हैं, फिल्मों में एक्ट्रेसेज या लड़कियों को आसानी से बदला जा सकता है.”

सिस्टम में ही करना पडता है काम

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा,”मैंने इस बारे में कुछ भी नहीं किया. मुझे सिस्टम में ही काम करना था क्योंकि हमें बताया जाता था,’आप जानते हैं, अगर आपको ये काम करना चाहते हैं… तो इसका एकमात्र तरीका यही है’. मैं आज जहां हूं, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मुझे 15 साल लगे हैं, आप जानते हैं, अब मैं खुद अपना ग्राउंड बना सकती हूं.

शारीरिक संरचना बदलने से प्रियंका ने किया था मना

प्रियंका ने अपनी किताब में ये भी खुलासा किया है कि इंडस्ट्री के बड़े शख्स ने उन्हें शारीरिक संरचना बदलने की नसीहत तक दे दी थी और उनके उस वक्त के मैनेजर भी इस आइडिया पर सहमत हो गए थे. हालांकि प्रियंका ने इसे करने से मना कर दिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.