virat kohli

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद विराट एंड कंपनी 4 मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है. भारतीय कप्तान विराट कोहली गेंदबाजों से नाराज दिखे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने इंग्लिश क्रिकेट टीम के खिलाफ चेपक मैदान पहले मैच में मिली हार के बाद गेंदबाजी की गुणवत्ता और स्पिनर शाहबाज नदीम और वाशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी पर निराशा व्यक्त की है.

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘यहां की पिच फ्लैट और स्लो थी. ईमानदारी से कहूं तो गेंदबाजी की क्वालिटी ऐसी नहीं थी जिससे हमें फायदा मिल सके ऐसा पहले भी हो चुका है. टेस्ट क्रिकेट में 60 ओवर बाद ही गेंद का खराब होना किसी भी टीम के लिए अच्छा नहीं है.

विराट ने आगे कहा, ‘किसी भी टीम को इसका तजुर्बा नहीं होगा. पहले 2 दिन हमारे साथ ऐसा ही हुआ लेकिन हम कोई बहाना नहीं दे सकते. इंग्लैंड की टीम ने हमसे बेहतर खेल का प्रदर्शन किया और वो जीत के हकदार थे.’

कोहली से पहले टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी सोमवार को गेंद को लेकर शिकायत की थी. कोहली ने कहा कि इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और अश्विन ने जहां अच्छी गेंदबाजी की वहीं नदीम और सुंदर ने काफी रन लुटाए.

विराट ने कहा, ‘तेज गेंदबाजों और अश्विन की बात करें तो इन्होंने अच्छे विभाग में गेंदबाजी की. लेकिन मेरे ख्याल से सुंदर और नदीम अगर बेहतर गेंदबाजी करते और दबाव बनाते तो हालात अलग हो सकते थे। इससे इंग्लैंड 80 से 90 रन कम बना पाता.’

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.