PROPOSE DAY

आप किसी से पहली बार आई लव यू (I Love You) कहना चाह रहे हों या अपने पार्टनर ॉको दोबारा प्रपोज (Propose) करने का मूड बना रहे हों, इस बार उसका तरीका कुछ ऐसा रखें कि वह ताउम्र के लिए यादगार बन जाए. जानिए कुछ ऐसे ही प्रपोजल आइडियाज जिनसे आप इस खास दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बना सकते हैं.

कैंडल लाइट डिनर

कैंडल लाइट डिनर का तरीका आमतौर पर हर किसी को पसंद आता है. रोमांटिक (Romantic) सेटिंग और फेवरिट डिशेज के बीच कोई भला कैसे किसी को न कह सकेगा! यह क्लासिक आइडिया आपकी रोमांटिक ईवनिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. बेहतर होगा कि जहां डिनर का प्लान बना रहे हैं, वहां के स्टाफ से पहले ही बात कर लें.

डूबते सूरज के साथ कीजिए प्यार का इजहार

अगर आप किसी तटीय शहर में रहते हैं या एक-दो दिन के लिए वहां जा सकते हैं तो पार्टनर को बीच साइड भी प्रपोज कर सकते हैं. समुद्र की लहरें, डूबता सूरज और आप दोनों… इस सेटिंग में क्रश या पार्टनर को आई लव यू कहेंगे तो उसके पास न कहने का तो कोई ऑप्शन ही नहीं रहेगा. साथ में दोनों की पसंद का लाइट म्यूजिक भी चला लें. वहां रेत पर दिल बनाकर उसमें दोनों का नाम लिखकर उसे फूलों से भी सजा सकते हैं.

खास थीम के साथ करें इजहार

किसी से प्यार का इजहार करने के लिए बस एक पल की जरूरत होती है. उस एक खास पल में वे तीन मैजिकल वर्ड्स ‘आई लव यू’ खुद ब खुद ही निकल जाते हैं. भले ही आप अपने पार्टनर को पहले प्रपोज कर चुके हों पर प्रपोज डे के मौके पर एक बार फिर से कहने में क्या हर्ज है? बस इसे पिछली बार से ज्यादा स्पेशल बनाने की कोशिश करें. इसके लिए आप चाहें तो गुब्बारों या फूलों से सजावट कर सकते हैं. आपके ये छोटे-बड़े जेस्चर्स आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएंगे.

वादों का खजाना है एक अंगूठी

शायद हर लड़की का सपना होता है कि वह अपने प्यार के नाम की अंगूठी पहने. अगर आप भी अपने प्यार का इजहार अंगूठी देकर करना चाहते हैं तो इस प्रपोजल को कुछ खास बना दीजिए. पार्टनर को लॉन्ग वॉक या फिर लोन्ग ड्राईव पर ले जाइए और अचानक से रिंग सामने कर दीजिए. रिंग को गुलाब के फूल में रख कर भी दे सकते हैं.

नहीं है शो ऑफ की जरूरत

प्यार में शो ऑफ की जरा भी जरूरत नहीं होती है. प्रपोजल के ये तरीके बस इजहार को खूबसूरत और यादगार बनाने के काम आते हैं. साथ में सुकून महसूस करना प्यार है, एक-दूसरे का हाथ थामे रहना प्यार है और हर पल को साथ में सेलिब्रेट करना प्यार है. प्यार के इस मौसम में अपनी जिंदगी को प्यार के ऐसे रंगों से रंग दीजिए, जिनकी चमक कभी फीकी न पड़े.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.