jewel Vasishtha

‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हाल ही में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है. 80 विज्ञापन, 7 वेबसीरीज और कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने पॉर्न वीडियो शूट करने और फिर उसे मोबाइल ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने छापेमारी के बाद गहना वशिष्ठ से पॉर्न रैकेट चलाने को लेकर पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया.

Know who this jewel Vasishtha is, Crime Branch arrested for making porn videos

गहना वशिष्ठ मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं और उनका असली नाम वंदना तिवारी है. उनकी मां हाउस वाइफ हैं जबकि पिता शिक्षा विभाग में अधिकारी हैं. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर गहना वशिष्ठ कर लिया था. गहना वशिष्ठ 80 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय किया है.

मिस एशिया बिकिनी रह चुकी गहना वशिष्ठ 7 से ज्यादा वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं जबकि दर्जन भर से ज्यादा म्यूजिक वीडियो में भी वो अभिनय कर चुकी हैं. ऐसे में उनपर पॉर्न फिल्म बनाकर उसे ऐप पर अपलोड करने और उससे पैसे कमाने का आरोप उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है. ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात से खूब लोकप्रियता मिली थी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.