'Radhe-Shyam'

फिल्‍म ‘बाहुबली’ के बाद मेगा स्‍टार बन चुके एक्‍टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ का फैंस को इंतजार हैं. यूवी क्रिएशंस के प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन को टी-सीरीज लेकर आ रहा है. फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. अभी तक पोस्टर से लोगों को दीवाना करने वाले मेकर्स इस साल वेलेंटाइन डे पर फिल्म की पहली झलक दिखाने जा रहे हैं. 14 फरवरी को फिल्म का टीजर रिलीज होने जा रहा है.

'Radhe-Shyam' love story will be seen on Valentine's Day
फिल्म ‘राधे श्याम’

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म ‘राधे श्याम’ एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है. फिल्म की शूटिंग पिछले 2 साल तक चली. साल 2020 के मई में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म के रिलीज को रोक दिया गया था. फिल्म के टीजर के लिए अब प्रभास के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

'Radhe-Shyam' love story will be seen on Valentine's Day
फिल्म ‘राधे श्याम’

राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.
रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास एक फॉर्च्यून टेलर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि पूजा हेगड़े एक राजकुमारी के रूप में नजर आ सकती हैं। फिल्म की स्टोरीलाइन को लेकर मेकर्स काफी चुस्त हैं

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के अलावा यूरोप में कई जगहों पर हुई है और फिल्म का कुछ सीन जॉर्जिया में भी शूट किया गया है. फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आ पाई है. ऐसे में दर्शकों के बीच भी ये जानने की उत्सुकता बनी हुई है ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

By Newzzar

One thought on “Valentine’s Day पर दिखेगी ‘राधे-श्याम’ की लव स्टोरी की झलक”

Leave a Reply

Your email address will not be published.