Irrfan Khan's

दिवंगत अभिनेता इरफान खान को आज भी फैंस भूला नहीं पाए हैं. एक्टर भले ही आज हमारे बीच में ना हो लेकिन उनकी यादें अभी भी हमारे दिलों में जिंदा है. इरफान खान ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया था. इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. इरफान की आखिरी इंटरनेशनल फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) अब फैंस के सामने पेश की जाएगी.

‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ का ट्रेलर

नेटफ्लिक्स पर ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर अब एक बार फिर से रिलीज किया गया है. ट्रेलर में इरफान का शानदार लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है. फिल्म का ट्रेलर बांग्ला भाषा में है. ट्रेलर में इरफान अपनी पत्नी से लड़ते हुए दिख रहे हैं और अपने बेटे से बात करते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. इरफान खान के फैन के लिए यह पल काफी इमोशनल होने वाला है. ट्रेलर में एक्टर की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिल रहा है.

साल 2019 में यह फिल्म ऑस्कर के लिए भेजी गई थी. बांग्लादेश के दिवंगत लेखक और फिल्म निर्माता हुमायूं अहमद के जीवन पर बने होने की खबरों के कारण ‘डूब’ विवादों में रही थी. फारूकी ने फिल्म के जीवनी पर आधारित होने से इनकार किया था. बाद में बांग्लादेशी सेंसर बोर्ड ने उसे मंजूरी दे दी थी. 27 अक्टूबर, 2017 को ‘डूब’ को रिलीज किया गया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *