Farmer's drive jam

पंजाब में जगह-जगह से किसानों के चक्का जाम की तस्वीरें सामने आ रही हैं. अमृतसर और मोहाली में किसानों की प्रदर्शन करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं.शाहजहांपुर, गुरुग्राम, लुधियाना, जींद, जम्मू-पठानकोट हाईवे, बेंगलूरु में किसानों ने चक्का जाम कर दिया वहीं दिल्ली और पूरे देश में सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गयें. दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. किसानों के चक्का जाम को देखते हुए दिल्ली पुलिस के पुख्ता इंतजाम हुए. दिल्ली के शहीदी पार्क में बैरिकेंडिग से लेकर वज्रवाहन तक तैनात किए.

फतेहाबाद (हरियाणा) में एनएच-9 जाम कर दिया गया है. गांव बड़ोपल में डबवाली-दिल्ली नेशनल हाईवे 9 पर बीच में दरी बिछाकर किसानों ने जाम लगाया. यहां सैकड़ों की संख्या में किसानों ने सड़क पर जाम लगाया. सड़क जाम करके किसानों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और किसान नेता बोले कि आज महा चक्का जाम के चलते लगाया जाम गया. सरकार तीनों कृषि कानून वापस ले और जब तक कानून वापसी नहीं होगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक लगभग 55 से 60 प्रदर्शनकारियों को शहीदी पार्क से हिरासत में लिया गया है. SFI के कुछ प्रदर्शनकारी शहीदी पार्क पहुंचे थे, जहां पुलिस ने उन्हें डिटेन कर लिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *