Junior Bachchan

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए हैं. अब कहने को अभिषेक को अपने पिता जितनी शोहरत तो नहीं मिली है लेकिन उनके काम ने उन्हें भी लोकप्रिय बना दिया है. अगल-अलग एक्सपेरिमेंट कर अभिषेक ने खुद को बतौर अभिनेता साबित किया है.

अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में ऐसा पड़ाव भी देखा है जब उन्हें 17 फ्लॉप फिल्मों का बोझ झेलना पड़ गया था. मात्र चार साल में एक्टर ने अपने नाम 17 फ्लॉप फिल्में कर ली थीं. ये दौर भी अभिषेक की जिंदगी में तब आया था जब उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू ही किया था. ऐसे में उन शुरुआती झटकों की वजह से मेकर्स का भरोसो कम हुआ.

OTT पर किया कमाल

अब कोरोना काल में अभिषेक बच्चन ने फिर खुद को साबित करने का काम किया है. जब सभी के बिजनेस ठंडे पड़ रहे थे, जब काम के लिए मारामारी दिख रही थी, उस समय अभिषेक ने शानदार काम कर अपना लोहा मनवाया. उनकी वेब सीरीज ब्रीद सीजन 2 ने कमाल का प्रदर्शन किया.

उस सीरीज ने अभिषेक को  नई पहचान दी. वहीं उस सीरीज की की वजह से ही अभिषेक को ओटीटी के रूप में एक ऐसा प्लेटफॉर्म मिल गया जहां उन्होंने खुद के लिए अगल जगह बना ली.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.