rakesh tikat

सर्वदलीय बैठक में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों और सरकार के बीच केवल एक फोन अंतर है, वे किसी भी समय बात कर सकते हैं. प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने धन्यवाद दिया. टिकैत ने कहा कि वह किसानों को ध्यान में रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी हैं. वहीं, राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री को सरकार और किसानों के बीच बातचीत करनी चाहिए.

राकेश टिकैत ने कहा कि मेरे पास जो आंसू थे वो भी किसानों के आंसू थे. हम सरकार को झुकने नहीं देंगे, न ही हम किसानों को झुकने देंगे. अगर हमारे लोग पत्थरबाजी करते हैं तो किसान भी वही हैं और ट्रैक्टर भी हैं.

तो वहीं किसान नेता शिवकुमार कक्का ने भी प्रधानमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सरकार से बात करेंगे, उन्होंने कहा कि वह सरकार से आवश्यकतानुसार बात करेंगे. यदि वे एक फोन की दूरी पर हैं, तो हम केवल एक रिंग की दूरी पर हैं. जब हम रिंग में पहुंचेंगे समस्या को बातचीत के जरिए हल किया जाना चाहिए. हम पीछे नहीं हटेंगे. हमने संवाद करने से कभी इनकार नहीं किया. हम बातचीत के लिए प्रधानमंत्री के अनुरोध का स्वागत करते हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *