virat rahne

ऑस्ट्रेलिया में भारत को अपनी कप्तानी में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले अजिंक्य रहाणे ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाने वाले लोगों को जवाब दिया है. रहाणे ने कहा है कि विराट कोहली हमेशा उनकी टीम के कप्तान रहेंगे और वे जरूरत पड़ने पर ही टीम की कप्तानी करके खुश हैं.

विराट ही है रहाणे के लिए कप्तान

रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में शानदार जीत हासिल करने के बाद सोशल मीडिया पर कई बड़े खिलाड़ियों ने यह बात शुरू कर दी कि अजिंक्य रहाणे को ही विराट कोहली की जगह टेस्ट टीम की कप्तानी दे देनी चाहिए. रहाणे से जब यह पूछा गया कि इंग्लैंड दौरे पर उप-कप्तानी करते वक्त आपके लिए क्या चीज अलग होंगी तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए कुछ भी अलग नहीं होगा. विराट हमेशा टीम के कप्तान थे, और रहेंगे.

कैसा है रहाणे के साथ विराट का रिश्ता

रहाणे से जब यह पूछा गया कि कप्तान कोहली के साथ उनका संबंध कैसा रहा है तो उन्होंने कहा, ‘ विराट के साथ मेरा ताल मेल हमेशा ही अच्छा रहा है. हम दोनों ने मिलकर भारत के लिए देश – विदेश में कई यादगार पारियां खेली हैं. वह हमेशा मेरी बल्लेबाजी की तारीफ भी करते रहते हैं. हमने हमेशा एक – दूसरे के खेल का सम्मान किया है’.उन्होने कहां कोहली हमेशा मेरे फैसलों पर भरोसा करते हैं, खासकर जब स्पिन गेंदबाज बॉलिंग कर रहा हो. कोहली काफी चतुर कप्तान हैं और वे मेरा सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं विराट की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.