Shivsena attacked the BJP in the face

पश्चिम बंगाल में मचे राजनीतिक घमासान को लेकर शिवसेना ने सामना अखबार के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर ममता बनर्जी के सामने आयोजित कार्यक्रम में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने को उकसाने वाली कार्रवाई बताया है. अखबार में कहा गया है कि केंद्र सरकार की मदद से बीजेपी बंगाल में हिंसा और आतंक भड़काने का काम कर रही है.

शिवसेना ने ममता को भी नसीहत दी गई है. सामना में लिखा है कि बीजेपी ने ममता दीदी का ‘वीक पॉइंट’ पकड़ लिया है. प्रधानमंत्री के मौजूदगी में ममता को ‘जय श्री राम’के नारे देकर उकसाया गया, अगर ममता बिना चिढ़े ‘जय श्री राम’ कहती तो दांव पलट जाता.

शिवसेना ने सामना के जरिए ममता बनर्जी को भी नसीहत दी गई है. सामना में लिखा है, ”बीजेपी ने ममता दीदी का ‘वीक पॉइंट’ पकड़ लिया है. प्रधानमंत्री के मौजूदगी में ममता को ‘जय श्री राम’के नारे देकर उकसाया गया. अगर ममता बिना चिड़े सुर में सुर मिलाकर ‘जय श्री राम’ कहती तो दाव पलट जाता. लेकिन हर कोई अपने ‘वोट बैंक’ बचाने में लगा है. इसीलिए सेक्युलरवाद और मुसलमानों का खुश करने से हिन्दू नाराज है. ऐसे में हिंदुत्ववाद के मुद्दे पर बीजेपी हिंसा भड़काने का काम कर रही है.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.