Former Bigg Boss contestant committed suicide

बिग बॉस-3 कन्नड की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री जयश्री रमैया का घर में शव मिला है, उन्होंने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी.एक्ट्रेस 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं. वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं. एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर जान दे दी.

एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं और बेंगलुरु में उनका इलाज भी चल रहा था. जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं. साल 2020 से ही वे काफी परेशानियों का सामना कर रही थीं. साल 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका संकेत भी दिया था कि वे मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं.

Former Bigg Boss contestant committed suicide

पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी. उन्होंने साल 2020 में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन और इस संसार को क्विट कर रही हैं. इसके बाद से उनके फैन्स और शुभ चिंतक काफी चिंतित हो गए थे. बाद में उन्होंने लोगों की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं और महफूज हूं. सभी को मेरा प्यार. इसके बाद उनके फैन्स को थोड़ी राहत मिली थीं. मगर फैन्स को क्या पता था कि ये राहत बस थोड़े से समय के लिए ही थी. जानकारी के मुताबि‍क जयश्री जिंदगी से जंग हार गईं और उन्होंने जीवन से तंग आकर सुसाइड करने का निर्णय लिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.