South's superstar Mahesh Babu told why he looks young

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के दुनियाभर में बेहिसाब फैंस हैं. महेश बाबू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं. वह उन एक्टर्स में से हैं जिन्हें फॉरएवर यूथफुल कहा जाता है. 44 साल के महेश बाबू किसी 23 साल के लड़के जैसे लगता है.

South's superstar Mahesh Babu told why he looks young

जब महेश बाबू से उनके यंग रहेने का सिक्रेट पूछा गया तब उन्होंने कहा, ”शुक्रिया. मैं सच कहूं तो मुझे मेरी उम्र महसूस ही नहीं होती. मैं रोज एक्सरसाइज करता हूं और हेल्दी चीजें खाता हूं. और पॉजिटिव सोचता हूं.बस और कुछ नहीं. मेरे यंग दिखने का कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है. मेरी बीवी से पूछो. वो मुझे अच्छे से खिलाती है और मेरा ध्यान रखती है. एक अनुशाषित जीवन जीवन, मुझे लगता है यही फॉर्मूला है. इसका मतलब ये नहीं है कि मैं जिंदगी के मजे नहीं लेता. मैं लेता हूं. लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा कैसे और कब.”

South's superstar Mahesh Babu told why he looks young

महेश बाबू अपनी फिल्म भारत आने नेनू, महर्षि, आगाड़ू संग अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने साल 2005 में पत्नी नम्रता शिरोडकर से शादी की थी. महेश और नम्रता के दो बच्चे हैं- एक बेटा गौतम और बेटी सितारा. हाल ही में महेश बाबू को एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक विज्ञापन में भी देखा गया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.