'Tandava'

सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की मल्टी स्टारर वेब सीरीज़ ‘तांडव’ रिलीज़ होते ही विवादों में आ गई है. भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने सीरीज़ के मेकर्स के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ‘तांडव’ पर बैन लगाने की मांग की है.

राम कदम ने ‘तांडव’ के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि सीरीज़ के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उनके अलावा महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में कहा, “ऐसा लगता है कि तांडव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवताओं और हिंदू धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है.”पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने से पहले राम कदम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी सीरीज़ को बैन करने मांग की और कई आरोप लगाए.

उन्होंने लिखा, “”आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है. ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज ‘तांडव’ है. सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सिरीज़ का हिस्सा है जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुचाता है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सिरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगना होगा. जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक तांडव का बहिष्कार किया जाएगा.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.