Cleaning of WhatsApp after outrage over privacy policy

प्राइवेसी पॉलिसी में किए गए बदलावों को लेकर आलोचना झेल रहे व्हॉट्सऐप ने अपने कदम पीछे खींचने का फैसला किया है. कंपनी ने नई पॉलिसी को फिलहाल स्थगित कर दिया है और इसके साथ ही कंपनी लगातार डैमेज कंट्रोल में लगी है. व्हॉट्सऐप ने कई राउंड की सफाई के बाद आज (रविवार) को स्टेटस लगाकर प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर लोगों तक पहुंचने की कोशिश की.

Cleaning of WhatsApp after outrage over privacy policy

बता दें कि व्हाट्सऐप ने हाल ही में प्राइवेसी पॉलिसी में बदलाव किया था और यूजर्स को इसका नोटिफिकेशन भेजना शुरू कर दिया था, जिसमें बताया गया था कि व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करने के लिए उपयोक्ताओं को 8 फरवरी, 2021 तक नई शर्तों को एक्सेप्ट करना होगा. इसके बाद बहस शुरू हो गई और कंपनी को पॉलिसी को स्थगित करना पड़ा है. व्हाट्सऐप ने (रविवार) को चार स्टेटस लगाकर प्राइवेसी पॉलिसी पर सफाई देने की कोशिश की.

Cleaning of WhatsApp after outrage over privacy policy

व्हाट्सऐप ने पहले स्टेट्स में बताया कि हम आपके (यूजर्स) की निजता के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसके साथ ही व्हाट्सऐप ने प्राइवेसी और सुरक्षा को लेकर फैली गलत जानकारी पर स्पष्ट जानकारी दी.

दूसरे स्टेट्स में व्हाट्सऐप ने बताया, WhatsApp पर सभी चैट्स एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन से सुरक्षित होती हैं और आपके पर्सनल चैट को कोई पढ़ या सुन नहीं सकता है.’

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.