PV SINDHU

टोक्यो ओलंपिक के 8वें दिन भारत ने एक मेडल पक्का कर लिया. महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने 69 किलो वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. लवलीना ने बॉक्सिंग में पहला मेडल पक्का किया है. शटलर पीवी सिंधु ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है. वह सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं. सिंधु मेडल जीतने से एक कदम दूर हैं. वहीं, तीरंदाज दीपिका कुमारी महिला व्यक्तिगत का क्वार्टर फाइनल मुकाबला हारकर बाहर हो गई हैं.

भारत ने जापान को 5-3 से हराया

भारत की पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक के ग्रुप स्टेज में शानदार खेल दिखाया है. उसने पूल ए के अपने आखिरी मैच में जापान को 5-3 से हरा दिया है. भारत की ये चौथी जीत है. उसने स्पेन, न्यूजीलैंड और अर्जेंटीना को भी मात दी है. भारत को सिर्फ एक मैच में हार मिली है. ऑस्ट्रेलिया के हाथों उसे 1-7 से हार का सामना करना पड़ा था. जापान के खिलाफ मैच की बात करें तो भारत के लिए दो गोल गुरजंत, दो हरमनप्रीत सिंह और एक नीलकांता शर्मा ने किया.

पीवी सिंधु की शानदार जीत

पीवी सिंधु ने शानदार मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को हरा दिया है. सिंधु ने यामागुची को सीधे गेम में 21-13, 22-20 से मात दी. कांटे का ये मुकाबला 56 मिनट तक चला. सिंधु ने ये मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. वह मेडल से एक जीत दूर हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.