Photos of Raj Kundra surfaced after his arrest, see here…

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से बड़ा झटका मिला है. जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. राज कुंद्रा को एक और बड़ा झटका देते हुए उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है. क्राइम ब्रांच को डर था कि राज कुंद्रा कहीं विदेश ना चले जाएं इस वजह से उनका पासपोर्ट अप्रैल में जप्त किया गया था.


क्राइम ब्रांच की जांच में जैसे ही उनका नाम सामने आया वैसे ही पुलिस ने उनका पासपोर्ट जप्त किया था. मंगलवार को राज कुंद्रा इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए थे. ईडी ने कुंद्रा केस में एफआईआर की कॉपी मांगी थी. हाईकोर्ट ने कुंद्रा को तत्काल राहत नहीं दी थी. अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के मामले मे गिरफ्तार किये गये राज कुंद्रा और रयान थोरपे ने जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर आज सुनवाई हुई है.

इससे पहले मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की. पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.