Raj Kundra

राज कुंद्रा इन दिनों गिरफ्तारी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है. राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस राज को इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मान रही है.राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं और आज उनकी हिरासत का आखिरी दिन होगा, वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार शिल्पा शेट्टी को निशाने पर लिया जा रहा है और उन पर मीम्स बन रहे हैं. इस बीच शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आई हैं.

wife-shilpa-shettys-social-media-post-after-raj-kundras-arrest-said-here

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक किताब की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात का जिक्र किया गया है. शिल्पा ने किताब का जो पन्ना साझा किया है उसमें शुरुआत में लिखा है, ‘गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें.

wife-shilpa-shettys-social-media-post-after-raj-kundras-arrest-said-here

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है. जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं. हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है.’

Shilpa Shetty's entire family
Shilpa Shetty’s entire family

 शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं. मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी. आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.