विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड दौरे पर है. भारतीय टीम को चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलनी है. लेकिन अब इस सीरीज़ पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं.

दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत के बाद अब थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद गरानी (Dayanand Garani) के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी मिली है. जानकारी के मुताबिक, दयानंद गरानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दयानंद गरानी इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के नेट गेंदबाज़ भी थे.

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि दो अन्य को क्वारंटीन में रखा गया है. कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य और रिजर्व विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को भी क्वारंटीन में रखा गया है, जो दयानंद के संपर्क में आये थे. ये चारों लंदन में हैं जबकि बाकी टीम 20 दिन के ब्रेक के बाद शाम को डरहम में एकत्र होगी. लंदन से डरहम बस से जाने में पांच घंटे लगते हैं. पंत और साहा 20 जुलाई से एक संयुक्त काउंटी टीम के खिलाफ होने वाला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.