Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान, जिन्हें आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, स्वाभाविक रूप से दूसरी बार गर्भवती होने के कारण ब्रेक पर चली गईं, आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेत्री ने अपने गर्भावस्था के चरण का आनंद लेने और अपने नवजात शिशु के साथ रहने के लिए एक ब्रेक लिया था. सैफ अली खान और उनके ने फरवरी के महीने में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और तब से उनकी दुनिया तैमूर और छोटे के इर्द-गिर्द घूमती है.

Kareena Kapoor Khan will return to the sets by October this year!

लेकिन अब अभिनेत्री सेट पर वापस आने के लिए पूरी तरह से तैयार है, ऐसा लगता है कि वह अपने अभिनय करियर को पटरी पर लाने के लिए सब कुछ कर रही है और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो इस साल अक्टूबर से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

जब वह अभी स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं, तो हमने सुना है कि करीना कपूर खान अपनी बेस्टी करण जौहर की फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं क्योंकि वह काम फिर से शुरू कर रही हैं. अब हमें आश्चर्य है कि क्या वह केजेओ के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि करण जौहर ने तख्त को आश्रय दिया है जिसमें करीना, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और अन्य ने अभिनय करनेवाले है.

Kareena Kapoor Khan will return to the sets by October this year!

लेकिन फिल्म निर्माता ने बाद में साझा किया था कि फिल्म अभी स्थगित कर दी गई है. बाद में, यह बताया गया कि बेबो की दूसरी गर्भावस्था और निश्चित रूप से महामारी के कारण फिल्म में देरी हो रही है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.