ahmdabad hit and run

अहमदाबाद में शिवराज चार रास्ता के पास फुटपाथ पर कल देर रात एक कार की टक्कर से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य को गंभीर रूप से घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद चालक समेत चार अन्य लोग मौके से फरार हो गए. जबकि हादसे का मुख्य आरोपी शैलेश शाह और उसका पूरा परिवार घर बंद कर गायब हो गया है. जबकि समाज के अन्य निवासी भी शैलेश शाह के बारे में कोई बातचीत करने को तैयार नहीं हैं.

शैलेश शाह के घर पर ताला, परिवार समेत फरार

देर रात वेंटो और आई20 कारों के बीच तेज रफ्तार से रेस हुई. करीब 70-80 की रफ्तार से दौड़ रही आई20 कार अचानक नियंत्रण खो बैठी और फुटपाथ पर चढ़ गई. उस समय एक परिवार फुटपाथ पर सो रहा था. आई20 कार चालक ने कुल 5 लोगों को कुचल दिया. कार शैलेश शाह नाम के शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

शाह के घर पहुंचे शैलेश। लेकिन शैलेश शाह का घर बंद था. शैलेश शाह और उनका परिवार रातों-रात गायब हो गया. पुलिस ने आसपास के लोगों से भी परिवार के बारे में पूछताछ की हालांकि किसी ने उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

शैलेश शाह के नाम पर ट्रैफिक नियमों के 9 मेमो तोड़े गए हैं

शैलेश शाह के नाम से रजिस्टर्ड i20 कारों पर ट्रैफिक नियम तोड़ने के 10 से ज्यादा मेमो लीक हो चुके हैं. बीआरटीएस रूट पर खतरनाक ड्राइविंग में से एक जबकि रेड लाइट नियम का उल्लंघन करने वाले 9 मेमो लीक हुए हैं. शैलेश शाह पर इन 10 महीनों के लिए कुल 5,300 रुपये बकाया हैं. इसके ऊपर यह कहा जा सकता है कि शैलेश शाह पहले से ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ ख़तरनाक गति से गाड़ी चला रहा था. जिससे सड़क पर गुजरने वाले अन्य वाहनों को परेशानी होती है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.