Gujarat regarding the new Delta variant of Corona

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच कोरोना डेल्टा प्लस के नए वेरिएंट ने रफ्तार पकड़ ली है. देश के 11 राज्यों में कोरोना डेल्टा प्लस वेरिएंट के करीब 48 मामले सामने आ चुके हैं. जो अब एक नया खतरा पैदा कर रहा है,जिनमें से ज्यादातर महाराष्ट्र में सामने आए हैं, लेकिन अब गुजरात भी इस वैरिएंट के दायरे में आ गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी आधिकारिक घोषणा की.

गुजरात के लिए चिंता की खबर है, गुजरात में भी कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट के दो मामले सामने आए हैं. गुजरात में डेल्टा प्लस वेरिएंट के दो मामले हैं, इसका खुलासा केंद्र सरकार के प्रेजेंटेशन में हुआ है, देश में कोरोना डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले चिंताजनक रूप से बढ़ते जा रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि देश के 18 जिलों में कोरोना डेल्टा प्लस वैरायटी के 48 मामले सामने आए हैं. कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं.

महाराष्ट्र में शुक्रवार तक डेल्टा प्लस वेरिएंट के करीब 20 मामले सामने आए. तमिलनाडु में 9, मध्य प्रदेश में 7, केरल में 3, पंजाब में 2, गुजरात में 2, आंध्र प्रदेश में 1, उड़ीसा में 1, राजस्थान में 1, कर्नाटक में 1 और जम्मू-कश्मीर में 1 मामले सामने आए हैं, 11 राज्यों में अब तक 48 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.