MUKESH AMBANI

मुकेश अंबानी कंपनी के 3 करोड़ से ज्यादा शेयरधारकों को संबोधित किया.रिलांयस इंडस्ट्री की 44वीं सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद कंपनी के लाभांश में बढ़ोतरी हुई है.

जियो भारत को 2जी और 5जी मुक्त बनाएगी – मुकेश अंबानी

जियो और फेसबुक जियो मार्ट को व्हाट्सएप से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. जियो भारत को 2जी मुक्त और 5जी सक्षम बनाएगा. जियो फाइबर ने एक साल में 20 लाख नए स्पेस हासिल किए हैं. 3 मिलियन घरेलू और व्यावसायिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ, जियो फाइबर भारत में सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रॉडबैंड ऑपरेटर बन गया है.

जियोफोन नेक्स सितंबर में होगा लॉन्च – मुकेश अंबानी

Google और Reliance ने संयुक्त रूप से JIOPHONE NEXT को विकसित किया है. फोन 10 सितंबर, गणेश चतुर्थी से बाजार में उपलब्ध होगा. जियोफोन नेक्स्ट पूरी तरह से फीचर्ड स्मार्टफोन है. जो सभी गूगल और जियो ऐप्स को सपोर्ट करेगा. भारतीय बाजार के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए इस स्मार्टफोन में यूजर्स गूगल प्ले से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. स्मार्टफोन को बेहतरीन कैमरा और एंड्रॉयड अपडेट भी मिलेगा.

मुकेश अंबानी ने कहा- रिन्यूबल एनर्जी में 60 हजार करोड़ करेंगे निवेश, 2030 तक 100 GW सोलर एनर्जी स्थापित करेंगे

मुकेश अंबानी ने कहा कि न्यू एनर्जी पर फोकस करते हुए कहा कि 2030 तक रिलायंस 100 गेगावाट एनर्जी स्थापित करेगी. उन्होंने कहा कि सोरल एनर्जी स्टोरेशन के लिए बैटरी की नई तकनीक लाई जाएगी. मुकेश अंबानी ने कहा कि हम पीएम के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के साथ है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.