Shweta Tiwari's

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी इस समय केप टाउन में एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं. खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें शो के सेट पर एक अनूठा उपनाम मिला है.

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना मेकअप करवा रही हैं. वीडियो में श्वेता अपने मेकअप मैन से यह वादा करने के लिए कहती है कि वह उसके लुक को और सुंदर बना देगा? उसका मेकअप मैन जवाब देता है “अरे हाँ, मम्मा!” श्वेता कैमरे की ओर देखती हैं और कहती हैं, “तो, वैसे, अगर आप लोग नहीं जानते हैं. मेरा उपनाम, यहाँ, खतरों के खिलाड़ी में ‘मम्मा’ है. हर कोई मुझे ‘मम्मा’ कहता है” वह आगे कहती हैं, “तो मैं मम्मा हूं, फियर फैक्टर की ‘जगत मम्मा’अफ्रीका की मां”

उन्होंने अपने सह-प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह के साथ मजेदार तस्वीरें भी साझा कीं और तस्वीरों को कैप्शन दिया, “हमारा बबुआ @vishalsingh713 #mommakababy #kkk11 #capetown #darrvsdare” तस्वीरों में श्वेता और विशाल दोनों ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी. एक पेड़ के पास पोज देते हुए वे सभी मुस्कुरा रहे थे. श्वेता नीले रंग की पैंट के साथ सफेद टॉप में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विशाल भूरे रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट में खूबसूरत लग रहे थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.