On the sets of Kedarnath

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स के साथ संबंध के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है. उनके निधन के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनकी मौत के मामले की जांच करने के साथ-साथ बॉलीवुड के ड्रग्स से संबंध की भी जांच की. जैसा कि मामला फिर से चर्चा में है क्योंकि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केदारनाथ सह-कलाकार नीतीश भारद्वाज ने मशहूर हस्तियों के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए है.

On the sets of Kedarnath

यह अफवाह थी कि सारा और सुशांत केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स के आदी हो गए थे. इस पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने कभी सुशांत या सारा को ट्रिप पर नहीं देखा. दरअसल उन्होंने सारा से कभी ड्रग्स न करने को लेकर हुई बातचीत का भी जिक्र किया.

On the sets of Kedarnath

नीतिश भारद्वाज ने कहा – पूजा गोर मुझे टेलीविजन उद्योग के बदलते परिवेश के बारे में बता रही थीं, और आखिरकार, विषय ड्रग्स की ओर बढ़ गया. इस पर सारा ने मुझे बताया कि उन्होंने सुना है कि फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग की समस्या है. मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि उसने उसे इससे दूर रहने के लिए कहा था क्योंकि उसके आगे एक बहुत ही आशाजनक करियर था. उसने मुझे आश्वासन दिया कि उसने कभी भी ड्रग्स को नहीं छुआ है और न ही कभी ऐसा करेगी.

On the sets of Kedarnath

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि सुशांत सिगरेट पीते थे और वह ड्रग्स का सेवन करने वाले एक व्यक्ति के लिए काफी फुर्तीले थे.उन्होंने कहा, “सुशांत सिगरेट पीते थे लेकिन वह बहुत फुर्तीले दिमाग के थे.जो ड्रग्स करता है, वह उसके जैसा फुर्तीला नहीं है, न ही वह इतनी समझदारी से बात करता है. कम से कम, मुझे तो यही लगता है.नीतिश ने कहा की वह कभी धूम्रपान नहीं करतें. उन्होने कहा – मैंने कभी भी तंबाकू या नशीली दवाओं से भरी सिगरेट नहीं जलाई है.

On the sets of Kedarnath

नीतिश ने आगे कहा कि- लेकिन मुझे पता है कि अगर आप ऐसी सिगरेट पीते हैं, तो उसकी एक अलग गंध होती है, मैंने कभी सुशांत और सारा को भारी आँखों से या किसी यात्रा पर नहीं देखा था; वे इतने सामान्य थे. अलग जोन में थे सुशांत और हम ब्रह्मांड विज्ञान और ग्रहों और आकाशगंगाओं के विज्ञान के बारे में बात करते थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.