Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती के लिए पिछला साल काफी खराब रहा था.रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके बाद के ड्रग मामले में जेल जा चुकी हैं. इस दौरान उनका सारा ध्यान केस पर ही रहा और कई फिल्में रिया के हाथ से फिसलती भी जा रही थीं. अब उनके लिए एक खुशखबरी है.

इस लिस्ट में शामिल हुईं रिया

दरअसल, द टाइम्स ने रिया को 2020 की 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन की लिस्ट में शामिल किया है. लिस्ट में ऐसे सेलेब्स शामिल हैं जो पिछले साल किसी वजह से चर्चा में रहे थे,इस सूची में नामों का चयन वाट्स ने एक ऑनलाइन पोल में किया था.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे ऊपर है. रिया ने कई हस्तियों को पछाड़ते हुए इस लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है. वजह ये है कि पिछले साल रिया सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं, लेकिन वजह अभी साफ नहीं है. सुशांत के निधन के बाद जिस तरह से रिया को फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में ट्रोल किया गया था लेकिन वह अपनी पक्ष को मजबूत बनाए हुए हैं, रिया ने स्वीकार किया कि वह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थीं.

दीपिका पादुकोण ने छोड़ा पीछे

रिया ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है. अहम बात यह है कि दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 की थर्ड रनर-अप), दिशा पाटनी नंबर 4 पर, कियारा आडवाणी नंबर 4 पर और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं. इस लिस्ट में छठे, सात, आठ, नौ और दसवें नंबर पर कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनप्रिया गोयनका, रूही सिंह और अवित्री चौधरी हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.