Saira Banu

रविवार को खबर आई कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब अस्पताल से दिलीप कुमार और सायरा बानो की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे खुद दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार इस तस्वीर में सहारे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जबकि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो उनके बगल में खड़ी हैं और उन्हें देख रही हैं. ये तस्वीरें पोस्ट होने पर फैंस उनके तेजी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

दिलीप कुमार को Bilateral Pleural Effusion के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. अगर आप इस बीमारी के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि यह फेफड़ों से संबंधित बीमारी है जिसमें फेफड़ों में पानी भर जाता है. डॉक्टर्स समय-समय पर उनके फैन्स के लिए उनके हेल्थ अपडेट्स जारी करते रहते हैं. फिलहाल उनकी तबीयत बेहतर है और ठीक होते ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

पहले संभावना थी कि उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी लेकिन संभावना नहीं है कि उन्हें 2 दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 से 3 दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. दिलीप कुमार पिछले महीने रूटीन चेकअप के लिए दो दिन के लिए अस्पताल में भर्ती थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.