Kangana Ranaut flaunts Yami Gautam's

यामी गौतम और आदित्य धर की अचानक शादी 2021 के आश्चर्यों में से एक रही है,जोड़ा हिमाचल प्रदेश में शादी के बंधन में बंध गए, जो यामी गौतम का गृह राज्य है, यामी गौतम औसत भारतीय दुल्हन की तरह पारंपरिक लाल रंग के कपड़े पहने हैं. एक तस्वीर में, हम उसे एक लाल साड़ी में एक बड़ी नथ (नाक की अंगूठी) और विशाल कलीरें के साथ दिख रही है.

यामी के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है, तस्वीर को देखकर, विक्रांत मैसी ने कमेन्ट की, “राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र!”

विक्रांत मैसी का कमेंट पढ़कर कंगना रनौत भड़क गईं. उन्होंने लिखा, ”यह कॉकरोच कहां से निकला. मेरी चप्पल लाओ.” ऐसा लग रहा था कि कंगना रनौत भी यामी गौतम के लुक से प्रभावित हैं.उसने लिखा कि हिमाचली दुल्हन सबसे सुंदर थी और लगभग एक दिव्य देवी की तरह दिखती थी. यह तो पता नहीं है कि कंगना रनौत भी राधे मां की समर्थक हैं या नहीं, लेकिन वह अक्सर ऐसे लोगों पर निशाना साधती हैं जो हिंदू धर्म या संतों पर कटाक्ष करते हैं.वह धार्मिक प्रमुखों का समर्थन करने के लिए भी जानी जाती हैं.

टीवी से शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, छपाक और ए डेथ इन द गंज में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. पेशेवर मोर्चे पर, कंगना रनौत के पास तीन बड़ी फिल्में हैं. वे थलाइवी, तेजस और धाकड़ हैं. यामी गौतम ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज, अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस पर काम खत्म किया है. यामी गौतम की सरप्राइज वेडिंग जरूर बना रही है खबर!

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.