Karan mehra

टीवी के जाने माने अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने कल रात गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच अनबन हो गई जो यहां तक ​​पहुंच गई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अभिनेता फिलहाल गोरेगांव पुलिस स्टेशन में है और मुंबई पुलिस उसका बयान दर्ज कर रही है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री निशा रावल ने उनके पति करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जाता है कि करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच पिछले कुछ दिनों से आमना-सामना चल रहा है. यह भी कहा जाता है कि कपल ने समस्याओं को हल करने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए और स्थिति बिगड़ने लगी.करण मेहरा इन दिनों कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. दोनों का एक 4 साल का बेटा भी है.

करण मेहरा और निशा रावल के बीच अंदरूनी कलह इस मुकाम तक पहुंचने की किसी को उम्मीद नहीं थी.क्योंकि इंडस्ट्री में उन्हें एक आदर्श कपल कहा जाता था. करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है, मैं लक्ष्मी तेरे ने आंगन की में काम किया है. निशा और करण ने 6 साल तक डेटिंग करने के बाद 24 नवंबर 2012 को शादी कर ली और 2017 में उन्हें वहां एक बच्चा भी हुआ.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.