hrithikroshan

ऋतिक रोशन ने ब्लॉकबस्टर को रिजेक्ट किया

बॉलीवुड के ग्रीक-गोड माने जाते, ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके पास अच्छे लुक और अभिनय कौशल का कॉम्बो है. जहां अभिनेता ने कोई मिल गया, अग्निपथ, युद्ध और कई अन्य हिट फिल्में दी हैं, वहीं उन्होंने कई फिल्मों को भी ठुकराया दिया था. जो बाद में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं.

मैं हूं ना

शाहरुख के छोटे भाई की भूमिका के लिए अभिनेता से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह दोहराव वाली भूमिकाएँ नहीं चाहते हैं और उन्होंने जायद खान का नाम सुझाया.

स्वदेस

SRK से पहले, ऋतिक को स्वदेस के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि वह एक और फिल्म के शेड्यूल में व्यस्त थे.

दिल चाहता है

ऋतिक को दिल चाहता है में सिड की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया और अक्षय खन्ना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

रंग दे बसंती

ऋतिक रोशन के पास बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक का हिस्सा बनने का मौका था, लेकिन अभिनेता ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि वह क्रिष में व्यस्त थे.

बंटी और बबली

अभिनेता को बंटी और बबली की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा कि यह भूमिका उनके अनुरूप नहीं होगी, उन्होंने अभिषेक बच्चन का नाम सुझाया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.