devastation in Ahmedabad

अहमदाबाद में औसतन तीन इंच बारिश हुई है, शहर के मध्य क्षेत्र में सबसे अधिक तीन इंच बारिश हुई, रिवर फ्रंट पर अधिकांश पेड़ भी तेज हवाओं के कारण गिर गए हैं. पेड़ गिरने से रास्ते भी बंद हो गए हैं,जिससे लोग अब खुद पेड़ हटाकर सड़क खाली करने को मजबूर हैं.अहमदाबाद के घिकाटा इलाके में आंधी-तूफान से जर्जर हालत में बना एक घर तूफान की चपेट में आ गया है. साथ ही नारनपुरा के आदर्शनगर के पास बिजली का पोल टूट गया.

होर्डिंग गिरने से चालक बाल-बाल बचे

शहर में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है.औसतन एक इंच बारिश हुई है. हवा की गति लगातार बढ़ रही है.नतीजतन, पेड़ गिर गए हैं और कुछ क्षेत्रों में छतें उड़ गई हैं.अहमदाबाद कलेक्टर के अनुसार, हवा 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है.ताउ-ते तूफान के बाद इनकम टैक्स अंडरब्रिज को बंद कर दिया गया था. शाम 6 बजे तक 250 से ज्यादा पेड़ गिर चुके थे और 50 से ज्यादा जगहों पर पानी भर गया था.

अहमदाबाद तूफान की चपेट में आ गया

अहमदाबाद में तूफान के कारण पेड़ और होर्डिंग गिरने लगे हैं.सिंधु भवन रोड पर एक बड़ा होर्डिंग गिर गया, जिससे वाहनों को भारी नुकसान पहुंचा है. जशोदा चौकड़ी, गोरेना कुवा, हाटकेश्वर सर्कल, सोला क्षेत्र पानी में डूब गया है. निकोल, न्यू नरोदा, चांदखेड़ा, सोला समेत इलाकों में बत्तियां बुझा दी गई हैं. राखियाल में वाहन पर पेड़ गिरने से कार कुचल गई, तूफान की चपेट में आने से प्रगतिनगर, नारनपुरा में बिजली का पोल टूटा.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.