Mini lockdown extended for three more days in Gujarat

गुजरात में मिनी-लॉकडाउन तीन दिनों, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को समान रहेगा, इन प्रतिबंधों के दौरान सभी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी. इनमें किराना स्टोर, सब्जी, फल और फल स्टोर, मेडिकल स्टोर, मिल्क पार्लर, बेकरी, किराना स्टोर और तमाशा की दुकानें शामिल हैं. 36 शहरों में सभी उद्योग, निर्माण इकाइयाँ, कारखाने और निर्माण गतिविधियाँ जारी रहेंगी.

Mini lockdown extended for three more days in Gujarat

राज्य सरकार ने डेयरी, दूध-सब्जी, फल-फल उत्पादन, वितरण और बिक्री और इसकी होम डिलीवरी सेवाओं को जारी रखने के आदेश दिए हैं ताकि इन 36 शहरों में सामान्य जीवन बाधित न हो और सामान्य जीवन बना रहे. सब्जी मंडी व फल मंडी चालू रहेगी, किराना, बेकरी, सभी प्रकार के खाद्य पदार्थों की बिक्री और वितरण, अनाज और मसाला पीसने की घंटी, घरेलू टिफिन सेवाएं और होटल / रेस्तरां ले जाने की सुविधा जारी रहेगी

इस अवधि के दौरान अधिकतम 50 (पचास) व्यक्तियों को विवाह के लिए खुले या बंद स्थानों में अनुमति दी जाएगी. डिजिटल गुजरात पोर्टल पर विवाह के लिए पंजीकरण का प्रावधान अपरिवर्तित है. अंतिम संस्कार/दफन के लिए अधिकतम 20 (बीस) व्यक्तियों को अनुमति दी जाएगी. सभी प्रकार के राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक, कार्यक्रम/सभा पूरी तरह बंद रहेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.