alia bhatt

कोरोनावायरस के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, इससे आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकर्स को रोजाना 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है, फिल्म की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्रों ने रिपोर्ट में यह दावा किया है.बताया जाता है कि शूटिंग के तीन दिन ही बचे हैं. आलिया भट्ट पर एक गाना शूट किया जाना है और यह सेट गाने के बैकग्राउंड का हिस्सा है.

नुकसान झेलने को तैयार मेकर्स

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब तक फिल्म पूरी तरह से शूट नहीं हो जाती, तब तक मेकर्स सेट को फिल्मसिटी में ही रखेंगे, निर्माता संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा सेट के रखरखाव के लिए प्रतिदिन 3 लाख रुपये खर्च करते हैं. इस सेट के पुनर्निर्माण की तुलना में लागत बहुत कम है. इसलिए मेकर्स नुकसान झेलने को तैयार हैं.

Impact of lockdown: Alia Bhatt's 'Gangubai Kathiawadi' makers lose Rs 3 lakh daily

शूटिंग जल्द शुरू होने की संभावना नहीं

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग जल्द शुरू होने की संभावना नहीं है,भंसाली ने फैसला किया है कि अनलॉक होने के बाद भी वह तुरंत शूटिंग का जोखिम नहीं उठाएंगे.

Impact of lockdown: Alia Bhatt's 'Gangubai Kathiawadi' makers lose Rs 3 lakh daily

हुसैन जेडी की किताब पर आधारित

हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित इस फिल्म में डॉन गंगुबाई हैं. 60 के दशक में मुंबई माफिया में उनका बड़ा नाम था, उसके पति ने उसे मात्र 500 रुपये में बेच दिया था, इसी कहानी पर से यह फिल्म बनाई गई है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.