sumona chakravarti

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में काम कर चुकीं सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है, ”मैं बेरोजगार हूं और एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हूं.” सुमोना ने फोटो शेयर कर अपने दिल की बात शेयर की.

चौथी स्टेज पर पहुंची बीमारी

सुमोना ने पोस्ट में लिखा,लॉकडाउन का समय मेरे लिए आसान नहीं रहा क्योंकि मेरे पास काम नहीं है, सहालांकि मैं बेरोजगार हूं, फिर भी मैं अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करने में सक्षम हूं. मैं पिछले 10 वर्षों से एंडोमेट्रियोसिस नामक बीमारी से पीड़ित हूं, रोग चौथे चरण में है, यह रोग गर्भाशय में दर्द का कारण बनता है और इसे रोकने के लिए एक अच्छा आहार, व्यायाम और तनाव मुक्त जीवन जीना बहुत जरूरी है.

लोग मेरी मौजूदगी भूल गए हैं

सुमोना ने पहले कहा था कि- मैं लोगों से अच्छी तरह घुल-मिल नहीं पाती और न ही पार्टियों में जाती हूं” शूटिंग के बाद घर जाना या दोस्तों के साथ समय बिताना, बहुत सारे लोग मेरी उपस्थिति को भूल गए हैं लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर मुझे एक अभिनेत्री के रूप में अपना करियर जारी रखना है तो मुझे अपनी उपस्थिति बनाए रखनी होगी.

सुमोना को कैसे रोल चाहिए

रोल को लेकर सुमोना ने कहा, हीरो-हीरोइन के दिन गए, अब सबसे ज्यादा फोकस कहानी और कलाकार पर है. अगर मुझे लीड पार्ट मिलता है तो मैं इसे करूंगी, अगर मुझे प्लॉट के हिसाब से अच्छा कैरेक्टर रोल मिलता है, तो यह मेरी पसंद है, आपके लिए कहानी से किसी पात्र को हटाकर आगे बढ़ना संभव नहीं है. इसका महत्व भी आवश्यक है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.