Sushant Singh

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद और नए टैलेंट को मौका नहीं देने का आरोप लगा. देशभर के लोगों ने की और बॉलीवुड के कई सितारों का विरोध करने लगे, बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ चर्चा में आ गई है. एक्शन और रोमांस दर्शाती यह फिल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया है, लेकिन एक और वर्ग है जो फिल्म का बहिष्कार कर रहा है.

इसी वजह से अब सुशांत सिंह के फैंस सलमान खान का विरोध कर रहे हैं. सुशांत सिंह के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ एक अभियान चलाया है. इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स सलमान की नई फिल्म राधे को हैश टैग बॉयकोट राधे के नाम से कैंपेन चला रहे हैं.

Sushant's fans will boycott Salman Khan's film Radhe

राधे की रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर, फिल्म के बहिष्कार की मांग उठने लगी है, ट्विटर पर दूसरे नंबर पर हैशटैग ‘राधे फिल्म का बहिष्कार’ ट्रेंड कर रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ट्रेंड को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स चला रहे हैं.

हालांकि, हम सभी जानते हैं कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार ट्विटर के जरिए उनके लिए न्याय की मांग की जा रही है. अब जबकि सलमान खान की फिल्म रिलीज़ हो चुकी है, बॉलीवुड हस्तियों को एक बार फिर से निशाना बनाया जा रहा है. यहां तक ​​कि तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, तब भी ट्विटर पर ‘राधे’ का बहिष्कार करने की मांग की गई थी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.