Salman khan kiss

सलमान खान के फैन्स को जिसका बेसब्री से इंतेजार था वह दिन आखिर आ गया. सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई रीलिज हो गई है. फिल्म पे-पर-व्यू यानी फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भुगतान करना पड़ेगा. अगर आपको दोबारा ये फिल्म देखनी है तो ऑडियंस को दोबार भुगतान करना पड़ेगा.

प्रभु देवा ने तमिल और तेलुगु फ़िल्मों के लटके झटके इस फ़िल्म में डाले हैं. ईद पर फ़िल्म इस बार सिनेमा हॉल में रिलीज न होकर डीजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई, कोरोना महामारी के चलते लोग घर पर हैं, ऐसे में क्या वो सीटी मार एंटरटेनमेंट घर बैठे लोगों को मिलेगा.

फिल्म की कहानी

दबंग के बाद सलमान एक बार फिर से पुलिस वाले बने हैं, वो भी बिना वर्दी वाले यानी एक एंकाउंटर स्पेशलिस्ट इनका नाम है राधे. मुंबई में एक ड्रग माफिया का आतंक है. ऐसे में राधे कैसे इससे निपटता है. फ़िल्म की मुख्य कहानी ये ही हैं. साथ में राधे का अपने बॉस अविनाश यानी जैकी श्रॉफ़ की बहन दिया यानी दिशा पाटनी के साथ बीच बीच में रोमांस चलता रहता है.

मुद्दे की बात- कैसा है अभिनय

फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी है.पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी सलमान का दमदार अवतार फैन्स को देखने मिलेगा. सलमान खान के दमदार डायलोग्स और एक्शन द्रश्य हीरो रहे, तो वही छोटे छोटे कपडो में ग्लैमर का तड़का लगा रही दिशा पाटनी का अभिनय ठीकठाक रहा, रणदीप हुड्डा हैं फ़िल्म के मुख्य खलनायक लेकिन वो अपने अंदाज़ में ना होकर नाटकीय हो गए हैं.तो वही जैकी श्रोफ की भूमिका भी मर्यादित रही.

सलमान ने अपने शो बिग बॉस के क़ई लोगों की मौक़ा दिया है, जैसे गौतम गुलाटी, प्रवेश राणा वग़ैरह… लैकिन उनकी मौजूदगी ने फिल्मों को कमजोर किया.

कितने स्टार मिले

न्यूजर की ओर से फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई को पांच में 2.5 स्टार दे रहा है. यहां पर दिशा की एक्टिंग, रणदीप हुड्डा और फिल्म की वहीं पूरानी कहानी की वजह से मार्क्स कट गए है.

कहा पर देख सकते हौ फिल्म

फिल्म देखने के लिए यूज़र को Zeeplex विकल्प पर जाना होगा, जिसकी तय कीमत चुकानी होगी. ओटीटी जी5 ने ये तय किया है कि जो दर्शक भी इसके चैनल जी सिनेप्लेक्स पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ देखने के लिए भुगतान करेंगे, वो इसके साथ साल भर तक जी5 पर उपलब्ध सामग्री भी देख सकेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.