Deepika's father Prakash Padukone

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को कोरोना के कारण इस महीने की शुरुआत में बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दीपिका पादुकोण का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हुआ था.

प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के निदेशक विमल कुमार ने कहा कि उन्हें छुट्टी दी गई .वह इस समय घर पर है और ठीक है.उनके परिवार के सदस्य भी अच्छे हैं.दीपिका अपनी बहन और मां के साथ घर पर थी
सबसे पहले, दीपिका के माता-पिता (प्रकाश पादुकोण-उज्जला) और उनकी बहन अनीशा की रिपोर्ट पोजिटिव आई थी. तब दीपिका को भी पता चला कि कोरोना संक्रमण हुआ है, हालांकि, दीपिका ने मीडिया पर कोई पोस्ट साझा नहीं किया और उनकी टीम ने इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया। दीपिका बेंगलुरु में अपने घर पर अपनी माँ और बहन के साथ आइसोलेशन में थी.

20-21 अप्रैल को परिवार में लक्षण देखे गए

अप्रैल के अंतिम सप्ताह में, प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के निदेशक विमल कुमार ने कहा, “लगभग 10 दिन पहले (लगभग 20-21 अप्रैल), प्रकाश पादुकोण, उनकी पत्नी (उज्जला), उनकी दूसरी बेटी (अनीशा) ने कोरोना के लक्षण दिखाए थे। तीनों ने टेस्ट लिया और वह पॉजिटिव आया’ हालाकि अब राहत की बात यह है कि दीपिका का पूरा परिवार कोरोना से ठीक हो चुका है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.