Sonu Sood came forward to help Suresh Raina

सोनू सूद 2020 से कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद आज भी मदद कर रहे हैं.कोरोना की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है. अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन की कमी है. केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर सेलेब्स को भी यह सब मैनेज करना मुश्किल हो रहा है. ऐसे समय में, सेलेब्स सोनू सूद से उसी तरह मदद मांग रहे हैं, जैसे सामान्य जरूरत वाले व्यक्ति की.

हाल ही में क्रिकेटर सुरेश रैना और अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सोनू सूद से मदद मांगी. सोनू सूद ने बिना किसी देरी के तुरंत मदद भेजी.

नेहा धूपिया ने अपने दोस्त के लिए एक इंजेक्शन की मांग की थी जो कोरोना से लड़ रहा था.मेरी एक पुरानी दोस्त ने फोन किया और एक रेमडेसिवर इंजेक्शन के साथ मदद के लिए कहा, नेहा ने सोशल मीडिया में सोनू को टैग करते हुए कहा- मैं केवल एक व्यक्ति को जानता हूं जो इस समय मेरी मदद कर सकता है और वह है सोनू सूद.

क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी चाची के ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद मांगी. सोनू सूद ने जवाब दिया कि यह सिर्फ 10 मिनट में मदद करेगा. सुरेश रैना की मौसी को तब ऑक्सीजन सिलेंडर मिला. सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर में सोनू सूद को धन्यवाद दिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.