KANGANA

अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउन्ट ट्वीटर ने सस्पेंड कर दिया.बंगाल चुनाव पर‍िणाम पर विवादास्पद ट‍िप्पण‍ियों के बाद कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट आध‍िकार‍िक रूप से सस्पेंड कर दिया गया. जिस सोशल मीड‍िया मंच का इस्तेमाल कर रही थी.

ट्वीटर अकाउन्ट सस्पेंशन के बाद कंगना की प्रतिक्रिया सामने आए है. कंगना ने कहा- मेरे पास बहुत सारे प्लेटफोर्म्स है जहां में अपनी बात रख सकती हुं, ट्व‍िटर ने ऐसा कर के मेरा ही प्वाइंट साबित किया है कि वे अमर‍िकी हैं और जन्म से ही एक गोरा इंसान गहरे रंग के इंसान पर अपना माल‍िकाना हक समझने लगता है.

मैं सिनेमा के जर‍िए भी अपनी कला को दिखा सकती हूं. मेरा दिल देश के उन लोगों के लिए टूट जाता है जिन्हें सताया गया, अत्याचार हुए, नौकर बना कर रखा और और हजारों सालों तक उनपर पाबंद‍ियां लगा कर रखी गई, इस दुख का कोई अंत नहीं है.

ट्व‍िटर प्रवक्ता ने कंगना के साथ की गई कार्रवाई पर बात सामने रखी है. उन्होंने कहा- हम बहुत क्ल‍ियर थे कि किसी भी ऐसे बर्ताव जो ऑफलाइन तौर पर नुकसान पहुंचाने की क्षमता रखता है उस पर आकरे कदम उठाएगें.  ट्व‍िटर के नियमों का लगातार उल्लंघन, खासकर आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति को तोड़ने की वजह नके ट्व‍िटर अकाउंट को परमानेंट तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.