राशिफल

3 मई 2021 सोमवार को वैशाख मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी और अष्टमी तिथि है. इस अष्टमी की तिथि को कालाष्टमी भी कहते हैं. इस दिन भगवान कालभैरव की पूजा की जाती है. चंद्रमा मकर राशि में इस दिन विराजमान रहेंगे.

मेष राशि: धन के मामले में आज सावधानी बरतने की जरूरत है. आज धन की हानि भी हो सकती है. आज कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें. आज निवेश की कार्य योजना बना सकते हैं.

वृष राशि: आपकी राशि में राहु और बुध की युति बनी हुई है. अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. धन के मामले में आज किया गया परिश्रम सार्थक साबित हो सकता है. धैर्य बनाएं रखें.

Venus Transit 2021: वृष राशि में 4 मई को शुक्र ग्रह का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, सभी राशियां होंगी प्रभावित

मिथुन राशि: गलतियों से ही व्यक्ति सीखता है. जो ऐसा नहीं करते हैं, वे सफलता से वंचित रहते हैं. आज आपके साथ कुछ ऐसा ही हो सकता है. गलती को स्वीकार करें. धन लाभ के लिए परिश्रम करें.

कर्क राशि: जीवन में यदि आगे बढ़ना है तो जोखिम उठाने से नहीं घबराना चाहिए. आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाएं. इन अवसरों में भविष्य की संभावनाएं भी छिपी हैं. इसलिए पूरे मन से कार्य को करें.

सिंह राशि: आत्मविश्वास से आज आप लबरेज रहेंगे. कुछ नया करने का विचार आज आपको परेशान कर सकता है. बाजार की स्थिति से आज आप लाभ उठाने में सफल रहेंगे. निवेश के लिए समय आपके लिए ठीक है.

कन्या राशि: जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. आज हानि की स्थिति भी बन सकती है. आज परिश्रम के अनुसार परिणाम मिलने से मन उदास हो सकता है. लेकिन इससे कार्य क्षमता प्रभावित नहीं होने देना है. धैर्य बनाए रखें.

तुला राशि: आज लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम नहीं करना होगा, आज किसी वरिष्ठ या जानकार व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा. धन के मामले में ऐसे व्यक्ति की सलाह लाभकारी साबित होगी.

वृश्चिक राशि: हानि का योग बना हुआ है. आज अधिक उत्साह में लिया गया कोई महत्वपूर्ण निर्णय गलत साबित हो सकता है. इसलिए संयम बनाए रखें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

धनु राशि: धन के लेनदेन में आज आपको अधिक सावधानी बरतनी होगी. आज अचानक हानि की स्थिति भी बन सकती है. इसलिए सतर्क रहें. ऑनलाइन लेनदेन सोच समझ कर करें. आज कृषि आधारित चीजों से लाभ हो सकता है.

मकर राशि: लक्ष्मी जी परिश्रम से प्रसन्न होती हैं. इसलिए धन की प्राप्ति करनी है तो परिश्रम करें. आज परिश्रम से धन की प्राप्ति होने का योग बना हुआ है. प्रतिद्वंदी नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. अत: सावधान रहें.

कुंभ राशि: आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयास आज सार्थक साबित हो सकते हैं. आज कर्ज लेने की स्थिति भी बन सकती है. किसी नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं.

मीन राशि: धन के व्यय पर नियंत्रण करना होगा. ये समय धन की बचत करने की है. धन की बचत व्यक्ति के बुरे वक्त में काम आती है. निवेश को लेकर रणनीति बना सकते हैं. निवेश के लिए अच्छा समय है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.