Salman khan kiss

अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाइ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर तो चर्चा में रहा साथ ही में सलमान खान का दिशा पाटनी के साथ लिप लोक वाला सीन भी चर्चा में है. सलमान खान के फैन्स राधे का ट्रेलर काफी पंसद आ रहा है. ट्रेलर में सलमान खान को दिशा पाटनी के साथ किस करते दर्शाया गया है.लेकिन सलमान खान के फैन्स का मानना है कि उन्होने नो किसिंग फोर्म्यूला नहीं तोडा है.

यूजर्स का दावा हैं कि फिल्म इस शोट के दौरान दिशा पाटनी ने अपने मुंह पर टेप लगाई हुई थी और इससे सलमान की पॉलिसी भी नहीं टूटी है. फिल्म का ट्रेलर करीब एक हफ्ता पहले रिलीज हुआ था, लेकिन सलमान के दावे को टूटता देख फैन्स काफी आचंबित थे. अब सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दिशा के मुंह पर तो टेप थी इससे सलमान की पॉलिसी नहीं टूटी है.

सलमान खान ने ऑनस्कीन किस न करने की वजह भी बताई थी. सलमान ने कहा था, ‘जब मैं फिल्म देखता हूं और किस सीन आ जाते हैं, तो हर कोई इधर-उधर देखने लगता है. ये थोड़ा अजीब होता है. यहां तक कि मैंने प्यार किया, इंटीमेट सीन भी डायरेक्ट नहीं था. ट्रेंड बदल चुका है, लेकिन मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं. जब मैं फिल्म बताता हूं, तो चाहता हूं कि पूरा परिवार मेरी फिल्म देखे.’

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.