CHRIS LYNN

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के 14 वें सीजन में खेलने वाले कई विदेशी क्रिकेटर भारत में कोरोना संक्रमण से मानसिक रूप से डर गए हैं. जहां कई खिलाड़ियों ने आईपीएल बीच में छोड़ने का फैसला किया है, वहीं कुछ पहले ही छोड़ चुके हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की संख्या अधिक है. इस सब के बीच, मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर क्रिस लिन को कोरोना वायरस से डर लगता है, उन्होंने क्रिकेट बोर्ड ऑस्ट्रेलिया से अपने खिलाड़ियों को लेने के लिए चार्टर फ्लाइट भेजने की मांग की है.

मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले क्रिस लिन ने कहा- मैंने क्रिकेट बोर्ड ऑस्ट्रेलिया को लिखा है कि वह प्रत्येक खिलाड़ी के कॉंट्राक्ट में से 10 प्रतिशत कमाता है, हमारे पास इस वर्ष इस पैसे का उपयोग करने का मौका है,टूर्नामेंट खत्म होने के बाद, एक चार्टर विमान की व्यवस्था की जाए.

मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो हमसे भी बदतर स्थिति से गुजर रहे हैं, हमें अगले सप्ताह टीकाकरण होने की उम्मीद है, इसके बाद हमें उम्मीद है कि सरकार हम सभी को वापस लेने के लिए अपना निजी चार्टर प्लेन भेजेगी.

हम किसी भी तरह से आईपीएल को छोटा बनाने की बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि हर कोई पहले से ही इस खतरे से अवगत था, और हम जोखिमों को ध्यान में रखते हुए ही सहमत हुए थे. मैं कहूंगा कि टूर्नामेंट के बाद हम सभी घर जाने की सरकार व्यवस्था कर दें तो ज्यादा बहेतर होंगा.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.